गौर सिटी मॉल पहुंचे ड्रीम गर्ल-2 के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना

0
WhatsApp Group Join Now

एक्टर आयुष्मान खुराना का गौर सिटी मॉल में हुआ गर्मजोशी से स्वागत

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

नोएडा

बृहस्पतिवार शाम 7 बजे एक्टर आयुष्मान खुराना ग्रेटर नोएडा स्थित गौर सिटी मॉल पहुंचे। एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के लिए मॉल पहुंचे। फिल्म को लेकर एक्टर और पूरी टीम काफी उत्साहित है। ट्रेलर और रिलीज डेट की घोषणा के बाद फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मॉल में अभिनेता का भव्य स्वागत किया गया।

इस अवसर पर गौर ग्रुप की निदेशक मंजू गौड़ ने कहा कि गौर सिटी मॉल एक असाधारण खरीदारी अनुभव प्रदान करता है, जो आराम और मनोरंजन का मिश्रण है। यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मुख्य अतिथि आयुष्मान खुराना ने गौर सिटी मॉल में एक शानदार शाम बिताई व मॉल की शोभा बढ़ाई। हम सभी को थिएटरों में फिल्म का आनंद लेने के लिए प्रोत्साहित किया। खुराना ने फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति की बेहद हास्यप्रद भूमिका निभाई है जो जीवन की चुनौतियों से निपटने के लिए खुद को एक महिला में बदल लेता है। मॉल में उन्होंने उत्साही दर्शकों से बातचीत की और फिल्म के बारे में जानकारी साझा की।

गौर सिटी मॉल के वरिष्ठ प्रबंधन और समर्पित स्टाफ सदस्यों ने अभिनेता गर्मजोशी से स्वागत किया। गौर सिटी मॉल एक लोकप्रिय खरीदारी सह अवकाश स्थल है जो विभिन्न भोजन और मनोरंजन विकल्पों के साथ फैशन व खुदरा ब्रांडों के स्टोर के लिए प्रसिद्ध है। गौर सिटी मॉल 237 एकड़ की गौर सिटी टाउनशिप का हिस्सा है। यह इस क्षेत्र का पहला खुदरा-सह-कमर्शियल परिसर है और गौर चौक, ग्रेटर नोएडा पश्चिम में है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *