“थिंक डू अचीव बिग” कार्यक्रम में मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. विवेक बिंद्रा ने लोगों में ऊर्जा का संचार किया

0
WhatsApp Group Join Now

 

नई दिल्ली। गौर वर्ल्ड स्मार्ट स्ट्रीट ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लिए “थिंक डू अचीव बिग” का आयोजन बुधवार 27 सितंबर को नई दिल्ली स्थित सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में किया गया। गौर्स ग्रुप ने प्रशिक्षण और ओरिएंटेशन मीटिंग के लिए प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. विवेक बिंद्रा को आमंत्रित किया। इस अवसर पर विवेक बिंद्रा का गौर्स ग्रुप की ओर से हर्षोल्लास के साथ स्वागत किया गया।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

बुधवार को रियल एस्टेट डेवलपर गौर्स ग्रुप ने अपनी सबसे बड़ी चैनल पार्टनर मीटिंग की मेजबानी की। कार्यक्रम में डॉ. बिंद्रा के भाषण ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और उन्हें जीवन के अवसरों का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने अपनी संक्रामक ऊर्जा से लोगों को प्रेरित किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनका मिशन व्यक्तियों को आजीवन सफलता के मार्ग पर मार्गदर्शन करना है, जिससे उन्हें अपने जीवन के पैटर्न को आकार देने में मदद मिलेगी। उन्होंने दर्शकों को नए उद्देश्य और दिशा के साथ प्रेरित किया।


गौर्स ग्रुप के डायरेक्टर सार्थक गौर ने कहा कि इस बैठक में रियल एस्टेट उद्योग में निरंतर नवाचार, अटूट उत्कृष्टता और कुछ अलग करने के लिए प्रतिबद्ध गौर्स ग्रुप के साथ तालमेल बिठाया गया। आमतौर पर शाम को आयोजित होने वाले कार्यक्रमों से हटकर गौर्स ग्रुप ने नियमित रूप से मोटिवेशनल स्पीकरों को आमंत्रित करके एक नई शुरुआत की है। इससे पहले, कंपनी ने एक अन्य मोटिवेशनल स्पीकर सोनू शर्मा की मेजबानी की थी।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *