Shamli News : सरकार को कश्यप समाज का रखना चाहिए सम्मान – पूर्व एमएलसी

WhatsApp Group Join Now

सरकार को कश्यप समाज का रखना चाहिए सम्मान – पूर्व एमएलसी

सरकार को कश्यप समाज का रखना चाहिए सम्मान - पूर्व एमएलसी
सरकार को कश्यप समाज का रखना चाहिए सम्मान – पूर्व एमएलसी

शामली में कश्यप समाज ने आयोजित की अधिकार रैली

News24yard 

Shalim Shamli : (सरकार को कश्यप समाज का रखना चाहिए सम्मान – पूर्व एमएलसी) कश्यप समाज ने अधिकार रैली का आयोजन किया। समाज के नेताओं का आरोप था कि सरकार ने कश्यप समाज को सम्मान नहीं दिया है। अधिकार न मिलने पर कश्यप समाज में नाराजगी दिखाई दी। समाज के नेताओं ने उन्हें भी सम्मान मिलने की बात कही।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

गांव ढिढाली जिला शामली में कश्यप समाज लोगों ने एक अधिकार रैली का आयोजन किया। पूर्व एमएलसी सुरेश कश्यप ने रैली में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। पूर्व एमएलसी सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा सरकार को कश्यप समाज का सम्मान रखना चाहिए। क्योंकि कश्यप समाज बीजेपी का निस्वार्थ भाव से समर्थन करता आया है। उन्होंने लोगों के बीच सरकार पर विश्वास जताया कि सरकार कश्यप समाज को सम्मान अवश्य रखेगी।

क्या है नाराजगी का कारण

पूर्व एमएलसी सुरेश कश्यप ने बताया कि करीब 15 प्रतिशत कश्यप समाज के लोग निवास करते हैं। कश्यप समाज लंबे समय से सरकार से टिकट की मांग करती आ रही है लेकिन सरकार ने अभी तक इस ओर ध्यान नहीं दिया है। अनदेखा किए जाने से समाज के लोगों में नारजगी है। जबतक सरकार समाज की ओर ध्यान नहीं देगी तब तक लोगों में सरकार के प्रति नाराजगी रहेगी। उन्होंने कहा कि अनदेखा किए जाने के बाद भी समाज के लोग सरकार का समर्थन करते आ रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now