Shamli News : चचेरे भाई पर की फायरिंग, पैर में लगी गोली

WhatsApp Group Join Now

चचेरे भाई पर की फायरिंग, पैर में लगी गोली

Firing on cousin, bullet hit in leg
Firing on cousin, bullet hit in leg

पीड़ित पक्ष ने आरोपी के खिलाफ कराई रिपोर्ट दर्ज

News24yard 

Salim Shamli : ( चचेरे भाई पर की फायरिंग, पैर में लगी गोली) गांव मीमला कांधला शामली में घर के बाहर खड़े युवक पर उसके चचेरे भाई ने तमंचे से फायरिंग कर दी। युवक के पैर में गोली लगी है। वारदात के बाद से परिवार में तनाव बना हुआ है। उधर घायल युवक का अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

गांव मीमला शामली निवासी अमरदेव पुत्र रामभजन ने का कहना है कि उनका भाई जयदेव घर के बाहर गली में खड़ा था। आरोप है कि उसका चचेरा भाई मोनू पुत्र रामनिवास वहां पहुंचा। उसने तमंचा लेकर जयदेव पर फायरिंग कर दी। तभी मौके पर उसका दूसरा चचेरा भाई गगन भी आ गया। वह मोनू को घर ले जाने का प्रयास करने लगे। तभी आरोपी गगन पर भी फायरिंग कर दी। गोली जयदेव के पैर में जा लगी। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य, कोतवाली प्रभारी सुबे सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है। क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य का कहना हैं कि घटना के संबंध में घायल के भाई ने आरोपी के विरुद्ध तहरीर दी है। आरोपी मोनू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now