पति ने पत्नी का किया मर्डर, कंबल में लपेट लाश हुआ फरार

0
WhatsApp Group Join Now

मेरठ: शुक्रवार को एक युवक ने अपनी पत्नी(Husband Murdered Wife) की हत्या करके फरार हो गया। उसने लाश को कंबल में लपेटा और दोनों बच्चों को बुआ के घर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने महिला की खून से सनी बॉडी मिली, जिसका चेहरा खून से लथपथ था और हाथों का मांस नुचा हुआ था।

बच्चों ने बताया कि “मम्मी से लड़ाई के बाद पापा ने कमरे की लाइट बंद कर दी और फिर हमें बुआ के पास छोड़ दिया। पापा का फोन बंद होने पर बुआ घर पहुंची, तो मम्मी की मौत का पता चला।” महिला को किसी पैनी चीज से हमला कर मारा गया है और पति अब तक फरार है, जिससे पहला शक पति पर जा रहा है।

शास्त्रीनगर के L-ब्लॉक के मकान नंबर-1470 में रहने वाला कमल अरोड़ा उर्फ जॉन की पत्नी डिंपल की डेडबॉडी उनके बेडरूम में बेड के साइड पर कंबल में लिपटी मिली। कमल अरोड़ा मौके से फरार हैं। बच्चों ने बताया कि पापा उन्हें गुरुवार को बुआ के घर छोड़ आए थे, लेकिन उन्होंने कुछ और नहीं बताया।

Husband Murdered Wife

Husband Murdered Wife
Husband Murdered Wife

मोदीनगर में कमल के बच्चों की बुआ रहती हैं और शुक्रवार को बुआ उनके दोनों बेटों को साथ लेकर मेरठ पहुंची। बुआ ने कमल और डिंपल को कई बार फोन किया, लेकिन उनका फोन नहीं उठाया गया। तब बुआ ने गेट का ताला तोड़कर अंदर गई और देखा कि बेड के साइड पर डिंपल की कंबल में लिपटी लाश है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *