Aligarh News : मुठभेड़ के बाद शराब तस्कर गिरफ्तार, तस्कर के पैर में लगी गोली

WhatsApp Group Join Now

मुठभेड़ के बाद शराब तस्कर गिरफ्तार, तस्कर के पैर में लगी गोली

मुठभेड़ के बाद शराब तस्कर गिरफ्तार, तस्कर के पैर में लगी गोली
मुठभेड़ के बाद शराब तस्कर गिरफ्तार, तस्कर के पैर में लगी गोली

तस्कर के कब्जे से चार पेटी शराब, एक तमंचा बरामद

News24yard 

जेड ए खान, अलीगढ़ लोधा थाना क्षेत्र में पुलिस और शराब तस्कर के बीच मुठभेड हुई़। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उपचार के लिए घायल तस्कर को अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस क्षे़त्राधिकारी शुभेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस टीम लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए गश्त कर रही थी। तभी मुखबिर ने एक तस्कर के हरियाणा से शराब तस्करी कर लाने की सूचना दी। सूचना पुलिस ने घेराबंदी कर उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम सुशील उर्फ कलीली पुत्र ओमप्रकाश निवासी बिहारीपुर अलीगढ़ बताया। उसने बताया कि शराब को महेन्द्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के पास छुपाया है। पुलिस माल बरामद करने के लिए तस्कर के बताए स्थान पर पहुंची। तस्कर ने शराब की पेटियों में छुपा तमंचा निकाल कर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तस्कर पर फायरिंग कर दी। पुलिस की गोली तस्कर के पैर में लगी। जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह हुआ बरामद

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि तस्कर के कब्जे से चार पेटी शराब, एक तमंचा 315, एक कारतूस बरामद हुआ। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उपचार उपरांत अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now