हिन्दु संगठन के पदाधिकारियों ने की बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग

WhatsApp Group Join Now

हिन्दु संगठन के पदाधिकारियों ने की बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग

हिन्दु संगठन के पदाधिकारियों ने की बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग

मांग को लेकर पदाधिकारियों ने उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

News24yard कासगंज : (हिन्दु संगठन के पदाधिकारियों ने की बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग) विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बंगाल की टीएमसी सरकार को हटाकर राष्ट्रपति शासन की मांग की है। आरोप है कि टीएमसी सरकार आने के बाद से महिलाओं और बच्चों से बर्बता बढ़ गई है। विभिन्न संगठन के पदाधिकारियों ने घटनाओं पर रोक लगाने के साथ निष्पक्ष जांच करा दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है।

https://news24yard.com/ramadan-moon-visible-today-fasting-will-start-from-tomorrow/
विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे। (हिन्दु संगठन के पदाधिकारियों ने की बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग) उन्होंने बंगाल के संदेशखालि की घटनाओं को लेकर विरोध प्रकट किया। बजरंग दल के जिला संयोजक दीपक गुप्ता ने कहा कि बंगाल के संदेशखालि में महिलाओं व उनके परिवारों पर अत्याचार हो रहा है। ईडी के अधिकारियों पर भी हमला किया गया। महिला उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ रही हैं। उनका यौन शोषण हो रहा है। विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार साहू एवं महामंत्री नवीन सक्सेना ने इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग एवं राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति द्वारा इस मामले में दखल दिया जाना स्वागत योग्य है। कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को दिया। जिन्होंने राष्ट्रपति को भेजने का आश्वासन दिया है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

इस मौके पर सत्येंद्र सिंह, नंदकिशोर, विश्वनाथ चौहान, धनंजय पंडित, विनय राज माहेश्वरी, राजा सत्यम, जगदीश प्रसाद विरथरे, लखन प्रताप, संजू कुमार, गोविंद महेरे, यश महेरे, विशाल गोविंद आदि हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

WhatsApp Group Join Now