सड़क पर शव रख किया जाम, बिजली विभाग के खिलाफ निकाला गुस्सा

0
WhatsApp Group Join Now

ट्रांसफार्मर से बाइक टकराने से घायल युवक की सोमवार रात अस्पताल में हुई मौत

बिजली कर्मी ट्रांसफार्मर को क्षति पहुंचने का हवाला दे, परिवार पर बना रहे थे रुपये देने का दबाव

News24yard : Loni, इकराम नगर कॉलोनी के सामने 26 जनवरी की शाम ट्रांसफार्मर से बाइक टकराने से घायल युवक की सोमवार रात मौत हो गई। जबकि उसके भाई का इलाज जारी है। आरोप है कि बिजली कर्मी ट्रांसफार्मर को नुकसान पहुंचने का हवाला देकर परिवार पर रुपये देने का दबाव बना रहे थे। गुस्साए परिवार व कालोनी के लोगों ने मंगलवार को शव बलराम नगर सबस्टेशन के सामने शव सड़क पर रखकर जाम लगाकर बिजली कर्मियों के खिलाफ विरोध प्रकट किया। पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत कर दिया।

निठोरा रोड स्थित मिर्जा गार्डन कालोनी में समीर (20) परिवार के साथ रहते थे। वह कपड़े का काम करते थे। कुछ दिन पूर्व उन्होंने एक बाइक खरीदी थी। परिवार के मुताबिक 26 जनवरी को समीर अपने भाई सावेज के साथ बाइक पर किसी काम से गए थे। इकरामनगर कालोनी के सामने बाइक ट्रांसफार्मर से टकरा गई। दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान सोमवार रात समीर मौत हो गई। सावेज के पैर और शरीर के विभिन्न अंगो पर चोट है। जिसका इलाज जारी है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

बिजली कर्मियों पर 50 हजार रुपये मांगने का आरोप

मृतक के पिता रफीक की माने तो बाइक ट्रांसफार्मर से टकराने पर कुछ बिजलीकर्मी 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे। बिजली कर्मियों ने रुपये न देने पर कानूनी कार्रवाई की धमकी दी थी। बिजली कर्मियों के व्यवहार से नाराज परिजन व अन्य लोग पोस्टमार्टम के बाद शव मंगलवार को बलराम नगर सबस्टेशन पर लेकर पहुंचे। उन्होंने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। परिजनों ने बिजली निगम पर लापरवाही व रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए विरोध प्रकट किया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया। एसीपी सूर्यबली मौर्या ने बिजली निगम के अधिकारियों से बात की। जब बिजली निगम अधिकारियों ने रुपये न देने और कानूनी कार्रवाई न करने की बात कही तो परिजनों ने शव सड़क से हटाकर विरोध प्रदर्शन खत्म कर दिया।

बेटे का सपना किया पूरा भर गए आंखों में आंसू

बेटे का सपना किया पूरा भर गए आंखों में आंसू
File Photo Sameer (बेटे का सपना किया पूरा भर गए आंखों में आंसू)

बिजली निगम के खिलाफ विरोध प्रकट करते मृतक के पिता की आंखों में गुस्से के साथ अफसोस छलक रहा था। उनका कहना था कि यदि पता होता कि बेटे की बाइक खरीदने की जिद उन्हें यह दिन दिखाएगी तो कभी बेटे को बाइक न दिलाते।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *