Bulandshahr News : ट्रक की टक्कर से टूटा हाइटगेज बैरियर, पालिका कार्रवाई में जुटी

WhatsApp Group Join Now

ट्रक की टक्कर से टूटा हाइटगेज बैरियर, पालिका कार्रवाई में जुटी

ट्रक की टक्कर से टूटा हाइटगेज बेरियर
ट्रक की टक्कर से टूटा हाइटगेज बैरियर, पालिका कार्रवाई में जुटी

सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस को दिया प्रार्थना पत्र

News24yard 

अमित कुमार, बुलंदशहर शहर में देर रात भारी वाहनों के प्रवेश बंद हैं। इन्हें रोकने के लिए पालिका की ओर से हाईटगैज बैरियर लगाए गए हैं। देर रात ट्रक चालक ने बैरियर तोड़ दिया। पालिका अधिकारयों ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

स्याना अड्डा- काला आम रोड, भूड़ चौराहा- काला आम रोड से भारी वाहन रात आठ बजे के बाद शहर में प्रवेश करते हैं। वाहनों में लोड अधिक होने से शहर की सड़क टूट जाती हैं। इसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ता है। समस्या के समाधान के लिए नगर पालिका की ओर से दोनों मार्गां पर हाईटगेज बैरियर लगाए हैं। इन्हें लगाने में करीब पांच लाख रुपये खर्च हुए। इन्हें लगाने का कार्य फिलहाल अंतिम चरण पर था, लेकिन स्याना अड्डा के पास लगे बैरियर को एक ट्रक चालक ने तोड़ दिया।

फुटेज से दिखा ट्रक

सुबह हाईटगेज बैरियर टूटा देखकर नगर पालिका अधिकारियों ने पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। फुटेज में एक चालक जबरन ट्रक से बैरियर को तोड़ता दिखाई दिया। नगर पालिका अधिकारियों ने ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है।

क्या बोले अधिकारी

बैरियर को तोड़ने का मामला सीसीटीवी में कैद हुआ है। फुटेज के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस अधिकारियों को तहरीर दी गई है। उधर बैरियर को ठीक कराया जा रहा है। – डा. अश्विनी कुमार सिंह, ईओ नगर पालिका

WhatsApp Group Join Now