Baghpat News : दामाद ने पीट-पीटकर दी ससुर की हत्या

WhatsApp Group Join Now

दामाद ने पीट-पीटकर दी ससुर की हत्या

दामाद ने पीट-पीटकर दी ससुर की हत्या
दामाद ने पीट-पीटकर दी ससुर की हत्या

सास ने दामाद के खिलाफ कराई रिपोर्ट दर्ज

News24yard 

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

प्रदीप पांचाल, बागपत बड़ौत की कमला नगर कालोनी में दामाद ने सरिए से पीट-पीटकर ससुर की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी दामाद फरार है। सास ने दामाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी दामाद की तलाश में जुटी है।

जिला बागपत के बड़ौत इलाके की कमला नगर कालोनी में वेदपाल परिवार के साथ रहते थे। वह मकान के पास बने घेर में सोते थे। जबकि परिवार के अन्य सदस्य घर में सोते थे। सुबह के समय वह घर आ जाते थे। सोमवार सुबह वह घर नहीं पहुंचे तो परिवार के सदस्य उन्हें देखने के लिए घेर पर पहुंचे। जहां उनका खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा था। 65 वर्षीय बुजुर्ग का शव देखकर परिजन व कालोनी के लोग दंग रह गए। उनकी हत्या करने को सरिए से ताबड़ तोड़ वार किए गए थे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक की पत्नी मुनेश ने अपने दामाद दामाद संजू पुत्र निर्मल गढ़ी थाना दोघट पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी।

दामाद पर रिपोर्ट दर्ज

थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार शर्मा ने बताया कि वेदपाल की हत्या के आरोप में दामाद पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी करने को सर्विलांस टीम की भी मदद ली जा रही है। वेदपाल के घर आने-जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी दामाद को गिरफ्तार किया जाएगा।

स्पष्ट नहीं हत्या का कारण

पुलिस का कहना है कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। फिलहाल हत्या का कोई पुख्ता कारण नहीं मिला है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दामाद की ससुर से अनबन रहती थी। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

WhatsApp Group Join Now