Baghpat News तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, मौत

WhatsApp Group Join Now
Three people died in road accident
Three people died in road accident

तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, मौत

दो बाइकों पर सवार थे तीन युवक

News24yard

Pardeep Panchal Baghpat : (तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, मौत) मुजफ्फरनगर मार्ग पर रोडवेज बस ने दो बाइकों पर सवार तीन युवकों को रौंद दिया। तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। मृतकों के परिवार की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस रोडवेज बस चालक के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है। उधर युवकों की मौत से दो गांव में मातम पसरा हुआ है। हादसे से मृतक के परिवार और उनके रिश्तेदारों ने बस चालक के प्रति गुस्सा है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

मुजफ्फरनगर डिपो की बस बागपत की ओर आ रही थी। बामनोली गांव के पास चालक ने एक वाहन को ओवरटेक किया। इसी दौरान विपरीत दिशा से दो बाइक पर तीन युवक आते दिखाई दिए। इन्हें देखकर चालक बस पर नियंत्रण खो बैठा। उसने सामने से आ रहे तीनों युवकों को रौंद दिया। तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों के शव बाहर निकलवाए। मृतकों की पहचान आकाश व गुड्डू निवासी बामनोली और मौजुद्दीन निवासी टिकरी के रूप में हुई। पुलिस ने तीनो के शव पोस्टमार्टम को भेज दिए। थाना प्रभारी सवीरत्न ने बताया कि बस चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बामनोली गांव के पास सड़क हादसा बस की तेज रफ्तार का कारण हुआ है। लोगों का कहना है कि बस तेज गति पर थी। वाहन को ओवरटेक करते समय हादसा हुआ था। यदि चालक बस को नियंत्रित गति से चलाता तो हादसा नहीं होता।

दो गांवों में छाया मातम

सड़क हादसे में मरने वाले युवक बामनोली व टिकरी कस्बे के रहने वाले थे। युवकों की मौत के बाद से दोनों गांव में मातम पसरा हुआ है। जिलाधिकारी बागपत जितेंद्र प्रताप सिंह ने हादसे पर दुःख प्रकट किया है।

WhatsApp Group Join Now