आगामी UP Police Recruitment को लेकर हुआ परीक्षा प्रतियोगिता का आयोजन

2
WhatsApp Group Join Now
  • एडवोकेट सोमेंद्र ढाका ने किया शुभारंभ
UP Police Recruitment Competition: चांदीनगर। ढिकोली गांव में आगामी यूपी पुलिस भर्ती को लेकर रविवार एक परीक्षा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में 91 छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का शुभारंभ एडवोकेट सोमेंद्र ढाका ,प्रोफेसर नीरज ढाका व थाना अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह खोड़ा ने किया।

ढिकौली गांव में UP Police Recruitment परीक्षा प्रतियोगता का आयोजन

बागपत का ढिकौली गांव का पुस्तकालय प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं की राह आसान कर रहा है। उत्तर प्रदेश में आगामी यूपी पुलिस की भर्ती परीक्षा की तैयारी को लेकर रविवार सीमिती कार्यकर्ताओं ने एक यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा पैटर्न के मुताबिक परीक्षा प्रतियोगिता का आयोजन किया।

2 घंटे हुई UP Police Recruitment परीक्षा प्रतियोगता

2 घंटे हुई UP Police Recruitment परीक्षा प्रतियोगता
2 घंटे हुई UP Police Recruitment परीक्षा प्रतियोगता
परीक्षा में 91 छात्र छात्राओ ने हिस्सा लिया। परीक्षा में 2 घंटे के समय के साथ 150 बहुविकल्पीय प्रशन दिए गए। परीक्षा का शुभारंभ एडवोकेट सोमेंद्र ढाका,  प्रफेसर नीरज ढाका व चांदीनगर थाना  अध्यक्ष राजेंद्र सिंह खोड़ा ने किया।
इस दौरान प्रतियोगिता में प्रथम ढिकोली के अंकित ढाका, द्वितीय खट्टा प्रहलादपुर दिलशाद व तृतीय स्थान ढिकोली से अक्षय ढाका ने प्राप्त किया। जिसमे टॉप टेन में ढिकोली से परमजीत, मुकरी से फिरोज, मुकारी विशु त्यागी , खट्टा प्रहलादपुर ऋतिक,बालैनी से इरशाद,डगरपुर से नवीन भाटी रहे।
इस दौरान अतिथियों ने विजेता छात्र छात्राओं को पुरस्कार व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। प्रोफेसर नीरज ढाका ने संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के लिए यह एक हर्ष की बात है यह शिक्षा के लिए यह एक अच्छी पहल है जिससे समाज के युवाओं को काफी लाभ मिल रहा है।
थानाध्यक्ष का ने कहा कि जो बच्चे गलत दिशा में चले जाते है उनको इस लाइब्रेरी के माध्यम से सही दिशा मिलेगी और उनका भविष्य उज्वल होगा।
प्रतियोगिता के आयोजक लाखन आर्य, अंकुर ढाका, संदीप ढाका, सागर, रोहित, कपिल ,विनय ढाका ,नीलम ढाका व अनुज रहे। इस दौरान मौके पर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह, सुभारती एडीआर जनरल नीरज ढाका, नंद किशोर राजपूत,  लाखन आर्य,अक्ष ढाका, संदीप प्रधान आदि मौजूद रहे।

संक्षेप:

चांदीनगर में एक UP पुलिस भर्ती परीक्षा प्रतियोगिता का आयोजन ढिकौली गांव में हुआ, जिसमें 91 छात्र-छात्राएं भाग लेती हैं। एडवोकेट सोमेंद्र ढाका और प्रोफेसर नीरज ढाका ने शुभारंभ किया।

FAQs:- आगामी UP Police Recruitment को लेकर हुआ परीक्षा प्रतियोगिता का आयोजन

परीक्षा कहाँ हुई और किसने की आयोजन?
ढिकौली गांव में हुई, एडवोकेट सोमेंद्र ढाका और प्रोफेसर नीरज ढाका ने आयोजन किया।

प्रतियोगिता में कितने छात्र-छात्राएं भाग ले रही थीं?
91 छात्र-छात्राएं प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे थे।

प्रतियोगिता के विजेता कौन-कौन थे?
प्रथम स्थान पर ढिकोली के अंकित ढाका, द्वितीय पर खट्टा प्रहलादपुर दिलशाद, और तृतीय पर ढिकोली से अक्षय ढाका रहे।

WhatsApp Group Join Now

2 thoughts on “आगामी UP Police Recruitment को लेकर हुआ परीक्षा प्रतियोगिता का आयोजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *