Baghpat News कैब चालक की गोली मारकर हत्या, हंगामा

WhatsApp Group Join Now
कैब चालक की गोली मारकर हत्या, हंगामा
कैब चालक की गोली मारकर हत्या, हंगामा

कैब चालक की गोली मारकर हत्या, हंगामा

पुरानी रंजिश के चनलते हत्या की आशंका

News24yard 

प्रदीप पांचाल, बागपत मविकलां गांव में शनिवार देर रात कैब चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और घटना पर नाराजगी जताते हुए विरोध प्रकट किया। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेजकर मामले की जांच में जुटी है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

मविकलां गांव निवासी सलमान (24) दिल्ली में ओला कैब चलाकर परिवार का पालन करते थे। शनिवार को सलमान रोजा इफ्तारी के बाद पैदल अलीपुर बांध की ओर घूमने गए थे। आरोप है कि रास्ते में बाइक सवार युवकों पर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। उधर काफी देर तक उनके घर न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई। वह उन्हें खोजने लगे। तभी परिजनों को उनका शव गांव के जंगल में पड़े होने की जानकारी मिली। घटना स्थल पर एकत्र हुए लोगों ने विरोध प्रकट किया। हत्या की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजने की तैयारी की लेकिन लोगों ने शव को नहीं ले जाने दिया। घटना से नाराज लोग हंगामा करने लगे। सूचना पर पहुंचे एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने मृतक के परिवार वालों को जल्द घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद लोग शांत हो गए।

शव पोस्टमार्टम को भेजा

अपर पुलिस अधीक्षक एनपी सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है। युवक के सिर में गोली लगी हुई थी। परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। पुलिस ने युवक की हत्या का खुलासा करने को सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी है।

WhatsApp Group Join Now