Baghpat News : सड़क पर दौड़ती कार बनी आग का गोला, फायर ब्रिगेड कर्मियों ने बुझाई आग

WhatsApp Group Join Now

सड़क पर दौड़ती कार बनी आग का गोला, फायर ब्रिगेड कर्मियों ने बुझाई आग

सड़क पर दौड़ती कार बनी आग का गोला
सड़क पर दौड़ती कार बनी आग का गोला

कार में सवार लोगों ने कार में कूद कर बचाई जान

News24yard 

Pardeep Panchal Baghpat : (सड़क पर दौड़ती कार बनी आग का गोला, फायर ब्रिगेड कर्मियों ने बुझाई आग) बागपत सड़क पर दौड़ती कार अचानक आग के गोले में तब्दील हो गई। माना जा रहा है कि कार में शार्ट सर्किट से आग लग गई। कार में सवार पांच लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। कार में लगी आग पर फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने मशक्कत से काबू पाया।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

शहर कोतवाली क्षेत्र के सिसाना गांव जिला बागपत के समीप अचानक दौड़ती कर में आग लग गई। चलती कार अचानक धू-धू कर जल उठी। कार में किरठल गांव निवासी अमित अपने परिवार के साथ नोएडा जा रहे थे। कार में परिवार के पांच सदस्यत सवार थे। पांचों ने कूद कर अपनी जान बचाई। अमित ने बताया कि सिसाना गांव के समीप पहुंचा तो शॉर्ट सर्किट के चलते अचानक कर में धुआं निकलने लगा। कुछ ही देर में पूरी कार आग की लपटों में घिर गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी।

फायर ब्रिगेड कर्मियों ने बुझाई आग

सूचना पर कर फायर ब्रिगेड कर्मचारी सिसाना गांव पहुंचे। उन्होंने आनन फानन में आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक कर पूरी तरह जल गई। समय रहते कार सवार लोगों ने कूद कर अपनी जान बचा ली। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

WhatsApp Group Join Now