Bulandshahr News : लेखपाल ने ली पैमाइश करने की आठ हजार रिश्वत, एंटी क्रप्शन टीम ने धरा

WhatsApp Group Join Now

लेखपाल ने ली पैमाइश करने की आठ हजार रिश्वत, एंटी क्रप्शन टीम ने धरा

लेखपाल-ने-ली-पैमाइश-करने-की-आठ-हजार-रिश्वत-एंटी-क्रप्शन-टीम-ने-धरा
लेखपाल-ने-ली-पैमाइश-करने-की-आठ-हजार-रिश्वत-एंटी-क्रप्शन-टीम-ने-धरा

आरोपी लेखपाल के खिलाफ नरसेना थाने में रिपोर्ट दर्ज

News24yard 

अमित कुमार बुलंदशहर एंटी क्रप्शन टीम ने स्याना तहसील के लेखपाल अनुज आठ हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा। लेखपाल पर पर मत्स्य जीवी सहकारी समिति के तकनीकी सहायक से खेत की पैमाइश के नाम पर रिश्वत लेने का आरोप है। एंटी करप्शन टीम के निरीक्षक ने लेखपाल के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत नरसेना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

एंटी क्रप्शन डिपार्टमेंट मेरठ की एसपी इंदु सिद्धार्थ ने बताया कि तहसील स्याना जिला बुलंदशहर में लेखपाल अनुज को आठ हजार रुपये लेते हुए उत्तर प्रदेश सतर्कता अधिष्ठान, मेरठ सेक्टर, मेरठ की ट्रैप टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि मत्स्य जीवी सहकारी समिति लिमिटेड भैसोड़ा बुलन्दशहर के तकनीकी सहायक ने शिकायत की थी कि समिति के नाम पर ग्राम दौलतपुर कलां स्थित ग्राम समाज के तालाब को दस वर्षीय पट्टे पर 2021 में आवंटित कराया था। आवंटित तालाब की कुछ भूमि पर आसपास के निवासियों ने अतिक्रमण कर लिया है। इस कारण आवंटित तालाब की पैमाइश कराने के लिए समिति के अध्यक्ष राजबीर सिंह ने 11 मार्च को स्याना तहसील के तहसीलदार को प्रार्थना पत्र दिया था। उन्होंने तालाब की पैमाइश कराकर उसकी भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की थी।

तहसीलदार ने ग्राम दौलतपुर कलां के लेखपाल अनुज को पैमाइश के आदेशित दिए थे। लेखपाल अनुज ग्राम दौलतपुर कलां स्थित तालाब की पैमाइश करने के नाम पर 15000 रिश्वत की मांगी गई। रुपये न देने पर पैमाइश न करने की बात कही गई। अनुरोध करने पर लेखपाल ने दस हजार रुपये लेकर पैमाइश करने की सहमति दी। दो हजार रुपये ले लिए गए। साथ ही आठ हजार पैमाइश के बाद देना तय हुआ। शिकायत पर सतर्कता अधिष्ठान मेरठ की टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आगे कार्रवाई मे जुटी है।

WhatsApp Group Join Now