डाटा ग्रुप ने मनाया फाउंडर्स-डे Data Group celebrated its Founder’s Day

WhatsApp Group Join Now
डाटा ग्रुप ने अपना फाउंडर्स डे मनाया
डाटा ग्रुप ने अपना फाउंडर्स डे मनाया

सदस्यों को डाटा रत्न से किया गया सम्मानित

खाद्य तेल, इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, एग्रीकल्चर, पवन ऊर्जा व रियल एस्टेट क्षेत्रों में लोकप्रियता बटोर रहा ब्रांड

News24yard जयपुर। Data Group celebrated its Founder’s Day डाटा ग्रुप ने मनाया फाउंडर्स-डेI ग्रुप ने प्रतिष्ठित डाटा रत्न पुरस्कार समारोह का आयोजन किया, जिसमें संगठन के विकास व सफलता में इसके सदस्यों के उत्कृष्ट योगदान को मान्यता दी गई। इस दौरान ग्रुप के साथ 25 साल की यात्रा पूरी करने वाले करीब 33 सदस्यों को डाटा ग्रुप के चेयरमैन बाबूलाल डाटा के हाथों डाटा रत्न प्रदान किया गया। फाउंडर्स डे समारोह डाटा ग्रुप के दिल में एक विशेष स्थान रखता है, जो इसकी शुरुआत और दूरदर्शी नेतृत्व की याद दिलाता है।

डाटा ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर अजय डाटा का कहना है कि डाटा ग्रुप ने मनाया फाउंडर्स-डे है। हमारे सभी डाटा रत्नों को 25 वर्षों के अविश्वसनीय योगदान के लिए हार्दिक धन्यवाद। आपका समर्पण, प्रतिभा और जुनून हमारी सफलता में सहायक रहा है। उन्होंने कहा कि इस शुभ अवसर पर हम अपने सभी कर्मचारियों की सराहना करते हैं, जिनकी अटूट प्रतिबद्धता और जुनून डाटा ग्रुप के विकास और उपलब्धियों के पीछे प्रेरक शक्ति रही है। डाटा रत्न पुरस्कार उनके अद्भूत प्रदर्शन के लिए हमारी सराहना के प्रतीक के रूप में काम करते हैं। आने वाले समय में हम और बेहतर सुविधाएं देंगे। इस मौके पर जॉइंट मैंनेजिंग डायरेक्टर दीपक डाटा, निधि ए डाटा, रितिका डाटा समेत कई लोग मौजूद रहें।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

विभिन्‍न क्षेत्रों में बेहतरीन काम कर रहा है डाटा ग्रुप

डाटा ग्रुप खाद्य तेल, इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, एग्रीकल्चर, पवन ऊर्जा और रियल एस्टेट समेत विभिन्न क्षेत्रों में अपनी लोकप्रियता के लिए प्रसिद्ध है। ग्रुप के अध्यक्ष बाबूलाल डाटा ने अपनी सादगी और कड़ी मेहनत से डाटा समूह को आकार दिया। मामूली शुरुआत से लेकर बड़ी सफलता तक, डाटा ग्रुप ने उत्कृष्टता हासिल करने में कई चरणों को पार किया है। ग्रुप हमेशा से अपने ग्राहकों को पैसे का मूल्य देने में विश्वास करते हैं।

WhatsApp Group Join Now