UP Baghpat : युवक की हत्या का आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार बदमाश
पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार बदमाश

युवक की हत्या का आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

आरोपी के कब्जे से तमंचा, बाइक और कारतूस बरामद

News24yard Baghpat : (युवक की हत्या का आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार) पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में फरार चल रहे आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने नौ मार्च को युवक की गोली मार कर हत्या की थी। आरोपी के कब्जे से एक तमंचा, दो कारतूस, एक खोखा और एक बाइक बरामद हुई है। घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

https://news24yard.com/data-group-celebrated-its-founders-day/

पूरा मामला बिनौली थाना क्षेत्र के जिवाना गुलियान गांव का है। 9 मार्च को तीन युवकों ने 17 वर्षीय आर्यन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के परिवार की ओर से एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने मामले कर रिपोर्ट दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी थी। देर रात चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को चेकिंग के लिए रोका। जिसपर बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई के दौरान पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी। जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम आरोपी आशीष उर्फ कल्लू पुत्र बिजेंद्र बताया। उसके कब्जे से एक तमंचा, दो कारतूस, एक खोखा और एक बाइक बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें

https://news24yard.com/multiple-targets-simultaneously-with-a-single-missile-successful-test-of-agni-5-missile-with-mirv-technology/

क्या बोले अधिकारी

सीओ सविरत्न सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश ने युवक की हत्या करना स्वीकार किया है। उसने अपने अन्य साथियों के नाम पुलिस को बताए हैं। आरोपियों के घर दबिश दी गई लेकिन उसके साथी फरार मिले हैं। जल्द ही हत्या में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now