Muzaffarnagar News : हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now

हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार
हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

दो बंदूक, दस बने-अधबने तमंचे, 17 नाल, हथियार बनाने के उपकरण बरामद

News24yard 

अमित कुमार, मुजफ्फरनगर खतौली थाना पुलिस ने गंग नहर पटरी स्थित आम के बाग में चल रही हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंड़ाफोड़ किया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से दो बंदूक, दस बने-अधबने तमंचे, 17 नाल, हथियार बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

क्षेत्राधिकारी खतौली यतेंद्र सिंह नागर ने बताया कि खतौली थाना प्रभारी निरीक्षक उमेश रोरिया को गंग नगर पटरी स्थित लाला मुसद्दीलाल के आम के बाग में हथियार बनाने की फैक्ट्री संचालित होने की सूचना मिली। मुखबिर ने बताया कि बाग में एक खंडहर है। जिसमें हथियार बनाने की फैक्टरी संचालित हो रही है। सूचना पर थाना प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। एक युवक ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम आरिफ निवासी मौहल्ला सराफान कस्बा खतौली बताया। उसने खंडहर में हथियार बनाना स्वीकार किया। उसका कहना था कि अक्सर लोकसभा चुनाव में हथियारों की मांग बढ़ जाती है। वह चुनाव के दौरान हथियार बेचकर मुनाफा कमाना चाहता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी है।

यह हुआ बरामद

दो बंदूक, तीन तंमचे, सात अधबने तमंचे, 17 नाल, दो खोखे, वेल्डिंग मशीन, गिलेंडर, ड्रिल मशीन, पंखा, तीन रेती, दो प्लास, तीन हथौडे, तीन छेनी, चार पेचकस, लोहा काटने की आरी आदि सामान बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में दो आपराधिक मामले दर्ज हैं।

WhatsApp Group Join Now