Bulandshahr News : खेत में बकरी घुसने पर वृद्धा को पीटा, वीडियो वायरल

WhatsApp Group Join Now

खेत में बकरी घुसने पर वृद्धा को पीटा, वीडियो वायरल

खेत में बकरी घुसने पर वृद्धा को पीटा, वीडियो वायरल
खेत में बकरी घुसने पर वृद्धा को पीटा, वीडियो वायरल

पीड़िता के पति ने आरोपी के खिलाफ कराई रिपोर्ट दर्ज

News24yard 

अमित कुमार, बुलंदशहर गांव सरायघासी सिकंद्राबाद में वृद्ध महिला से मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें एक व्यक्ति वृद्धा को घसीटकर पीटता दिखाई दे रहा है। पीड़िता के पति की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

गांव सरायघासी में राम लाल परिवार के साथ रहते हैं। उन्हों पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उन्होंने कुछ बकरियां पाल रखी हैं। 27 मार्च को उनकी 60 वर्षीय पत्नी चराने के लिए गई थी। एक बकरी गांव में रहने वाले व्यक्ति के खेत में घुस गई। बकरी के खेत में घुसने पर व्यक्ति ने उनकी पत्नी से गाली गलौच की। साथ ही जाति सूचक शब्द कहे। उनके विरोध करने पर युवक ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट का वीडियो वायरल

आरोप है कि पीड़ित पक्ष ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की। एक दिन बाद वृद्धा के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

क्या बोले पुलिस अधिकारी

वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। – धर्मेन्द्र सिंह, अपराध निरीक्षक

WhatsApp Group Join Now