baghpat News : बुटिक, ब्यूटी पार्लर की आड़ में किया जा रहा लिंग परीक्षण

WhatsApp Group Join Now

बुटिक, ब्यूटी पार्लर की आड़ में किया जा रहा लिंग परीक्षण, हिरासत में संचालक

बुटिक, ब्यूटी पार्लर की आड़ में किया जा रहा लिंग परीक्षण
बुटिक, ब्यूटी पार्लर की आड़ में किया जा रहा लिंग परीक्षण

सूचना मिलने पर हरियाणा स्वास्थ्य विभाग की टीम ने की कार्रवाई

News24yard 

प्रदीप पांचाल, बागपत चमरावल मार्ग रोड पर बुटिक व ब्यूटी पार्लर की आड में अल्ट्रासाउंड सेंटर संचालित होने का मामला सामने आया है। अधिकारियों की माने तो अवैध रूप से संचालित अल्ट्रासाउंड सेंटर में लिंग परीक्षण किया जा रहा था। हरियाणा स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मशीन को सील कर दिया। पुलिस संचालक को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

बागपत चमरावल रोड पर ट्रेडर्स-द-ब्रांड के नाम से बुटीक है। बुटिक के अंदर ब्यूटी पार्लर का भी कार्य किया जाता है। सोनीपत पीएनडीसी के नोडल अधिकारी डॉक्टर सुमित कौशिक का कहना है कि बुटिक व ब्यूटी पार्लर में अल्ट्रासाउंड किए जाने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर पांच डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने बुटिक के अंदर का निरीक्षण किया। जहां अल्ट्रासाउंड मशीन प्राप्त हुई। संचालक से पूछताछ की गई तो उसने टीम को बताया कि वर्ष 2017 में वह दिल्ली से मशीन खरीद कर लाया था। तभी से लिंग परीक्षण कर रहा था। वह एक जांच करने के 15 हजार रुपये लेता था। टीम ने बुटिक की आड़ में संचालित अल्ट्रासाउंड सेंटर की मशीन को सील किया है।

लैपटॉप में मिला डाटा

बुटिक में एक लैपटॉप मिला है। कंप्यूटर के अंदर लिंग परीक्षण का डाटा मिला है। सूत्रों की माने तो डाटा में शहर के कई अस्पतालों के नाम हैं जो बुटिक में लिंग परीक्षण कराते थे। टीम ने कंप्यूटर के डाटा को जांच के लिए रखा है। टीम ने मौके से एक लैपटॉप, 19 अल्ट्रासाउंड जेली, एक मशीन, दस्ताने व अन्य सामान सीज किया है।

 

WhatsApp Group Join Now