Chandinagar Police की ईमानदार व निष्पक्ष कार्यशैली को लेकर थानाध्यक्ष को किया सम्मानित।

0
Chandinagar Police

Chandinagar Police

WhatsApp Group Join Now
पुलिस की कार्यशैली से लोगों में नाराजगी रहती है लेकिन कुछ पुलिसकर्मी ऐसे होते है, जो अपने काम से लोगों के दिल में जगह बनाने में सफल रहते है।

Chandinagar Police की ईमानदार व निष्पक्ष कार्यशैली

शनिवार क्षेत्र के लोगो ने चांदीनगर थाना पहुंचकर थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह खोड़ा को निष्पक्ष और ईमानदार कार्यशैली को लेकर समन्नानित किया। जहां क्षेत्रीय जनता में खुशी का माहौल देखा जा रहा है तो वही पूर्व के समय में जो दलाल दलाली करके पीड़ितों को गुमराह कर अपनी जेबें भरते रहते थे उनके अरमान ठंडे देखे जा रहे है।
Chandinagar Police
Chandinagar Police
बताया जाता है कि राजेंद्र सिंह खोड़ा ने अपने कार्यभार संभालने के साथ ही बैठक कर स्पष्ट दिशानिर्देश जारी किए थे कि किसी भी पीड़ित की समस्या को प्राथमिकता से सुनकर उनका समाधान किया जाए और दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए।
इतना ही नहीं उनके पास जो भी पीड़ित अपनी शिकायत लेकर पहुंचता है। उसको वह सम्मानपूर्वक व्यवहार कर उसकी समस्या को तसल्ली से सुनकर उसका समाधान करने में देर नहीं लगाते। यही कारण है कि शनिवार थानाध्यक्ष की कार्यशैली व ईमानदारी को देखकर क्षेत्रीय जनता के लोगो द्वारा सराहना करती देखी जा रही है।
Chandinagar Police की सक्रियता देखकर राहगीर भी खुद को सुरक्षित समझ रहे है। वर्तमान समय में थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह की सख्त कार्यप्रणाली से आम जनता में अमन-चैन है तो अराजकता फैलाने वालों में जबरदस्त खौफ समाया हुआ है.
सम्मान समारोह में अशोक प्रधान, संदीप प्रधान , धर्मपाल चेयरमैन, योगेंद्र, धर्मदेव प्रधान सिखेड़ा, कपिल ,सचिन, अनिल कुमार, तरुण, विकाश, विपिन, अरूण , सचिन प्रधान , भोपाल प्रधान, विकल आदि मोजूद रहे
WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *