Bulandshahr News : अपराधियों पर सख्त बुलंदशहर पुलिस, डेढ़ घंटे में किया पांच लाख रुपये लूट का खुलासा

WhatsApp Group Join Now

अपराधियों पर सख्त बुलंदशहर पुलिस, डेढ़ घंटे में किया पांच लाख रुपये लूट का खुलासा

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, बदमाशों से नकदी हुई बरामद

एक बदमाश के दाएं तो दूसरे के बाएं पैर में लगी गोली, तमंचा और बाइक बरामद

News24yard

अमित कुमार बुलंदशहर दवा के थोक विक्रेता के सेल्समैन से हुई पांच लाख रुपये लूट का पुलिस ने डेढ़ घंटे में खुलासा कर दिया है। पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को मुठभेड के बाद गिरफ्तार किया है। एक बदमाश के दाएं और दूसरे बदमाश के बांए पैर में गोली गली है। पुलिस ने वारदात में सेल्समैन के संलिप्त होने की बात कही है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow
अपराधियों पर सख्त बुलंदशहर पुलिस
अपराधियों पर सख्त बुलंदशहर पुलिसअपराधियों पर सख्त बुलंदशहर पुलिसअपराधियों पर सख्त बुलंदशहर पुलिस

सौरभ सिंह जेएमके मैडिकोज के संचालक हैं। उनके पिता समय वीर सिंह ने बताया कि मंगलवार को 11 बजे सेल्समैन पांच लाख रुपये बैंक में जमा करने के लिए गया था। कुछ देर बाद सेल्समैन ने दो बदमाशों द्वारा हथियारों के बल नकदी से भरा बैग लूटने से जानकारी दी। जानकारी मिलने पर उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। दिन दहाड़े सेल्समैन से पांच लाख रुपए से लूटे होने की जानकारी से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन फानन में जगह-जगह चेकिंग शुरू की।

अपराधियों पर सख्त बुलंदशहर पुलिस

अपराधियों पर सख्त बुलंदशहर पुलिस

बदमाशों से हुई मुठभेड़

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बुलंदशहर कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही और स्वाट टीम प्रभारी मोहम्मद असलम ने लुटेरों को कोतवाली नगर क्षेत्र के जंगलों में घेर लिया। लुटेरों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फायरिंग की तो बदमाशों के पैरों में गोली जा लगी। जिससे दोनों बदमाश बाइक समेत जमीन पर गिर गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम सुमित चौधरी पुत्र जोगेंद्र निवासी मौसमगढ़ और अंकित पुत्र कृपाल शर्मा निवासी मुरसैना जिला बुलंदशहर बताए।

यह हुआ बरामद

लुटेरों के कब्जे से तमंचे, नगदी व एक बाइक बरामद हुई है। पूछताछ में उन्होंने सेल्समेन के साथ मिलकर लूट करना बताया। पुलिस सेल्समैन की तलाश में जुटी है। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

WhatsApp Group Join Now