Muzaffar Nagar News : पिता ने बेटी को गला रेतकर उतारा मौत के घाट

WhatsApp Group Join Now
 पिता ने बेटी को गला रेतकर उतारा मौत के घाट
पिता ने बेटी को गला रेतकर उतारा मौत के घाट

पिता ने बेटी को गला रेतकर उतारा मौत के घाट

बेटी का प्रेमी से फोन पर बात करना गुजरा नागवार

वारदात को अंजाम देकर पुलिस के सामने कबूला जुर्म

News24yard 

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

अमित कुमार, मुजफ्फरनगर हां मैने ही गला रेत कर की है अपनी बेटी की हत्या। कई बार मना करने के बाद भी एक युवक से फोन पर बात करती थी। बेटी के प्रेम प्रसंग की बातें हर ओर फैल रहीं थीं। जिस कारण समाज में कहीं मूंह दिखाने लायक नहीं बचा था। इज्जत के खातिर बेटी की गला रेतकर हत्या करने को मजबूर हो गया था। इस लिए घर में रखे चाकू से बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी।

यह किसी फिल्म की कहानी नहीं बल्कि एक पिता का इकबाले जुर्म है। जो उसने बेटी के शव के पास खड़े होकर पुलिस व समाज से सैंकड़ों लोगों के सामने किया है। उसका कहना था कि उसकी 18 वर्षीय बेटी का एक युवक से प्रेम प्रसंग था। वह अक्सर फोन पर उससे बातें करती थी। उसने कई बार बेटी को बात करने से मना किया था लेकिन बेटी ने उसकी बात नहीं मानी। जिस कारण उसे यह कदम उठाना पड़ा। मुजफ्फरनगर कोतवाली नई मंडी क्षेत्र के कोटा गांव में शाहिद परिवार के साथ रहता है। उसकी 18 वर्षीय बेटी शहनुमा का इस्सोपुर निवासी एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह अक्सर मोबाइल पर युवक से बात करती थी। पिता को यह पसंद नहीं था। पिता ने कई बार बेटी को समझने का प्रयास किया। बृहस्पतिवार सुबह पित की आंख खुली तो बेटी फोन पर अपने प्रेमी से बात कर रही थी। यह देखकर पिता आग बबूला हो गया। उसने घर में रखे चाकू से बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। (पिता ने बेटी को गला रेतकर उतारा मौत के घाट)

क्या बोले पुलिस अधिकारी

पिता द्वारा बेटी की हत्या करने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेटी का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बेटी का किसी युवक से प्रेम प्रसंग था। जिससे नाराज होकर पिता ने गला रेतकर हत्या की है। जांच उपयोगी साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं। – सत्य नारायण प्रजापति, एसपी सिटी मुजफ्फरनगर

WhatsApp Group Join Now