MuzaFfar Nagar News : खतौली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चोर किया गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now

खतौली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चोर किया गिरफ्तार

पुलिस को गच्चा देकर चोर का साथी मौके से हुआ फरार

चोर के कब्जे से पांच टावर सैल, एक बैटरी साकेट, एक बाइक बरामद

News24yard 

अमित कुमार मुजफ्फरनगर खतौली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक चोर को गिरफ्तार किया है। चोर के पैर में गोली लगी है। उसका साथी पुलिस को गच्चा देकर भाग निकला। पुलिस घायल चोर को अस्पताल में भर्ती करा फरार चोर की तलाश में जुटी है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow
खतौली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चोर किया गिरफ्तार
खतौली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चोर किया गिरफ्तार

20 दिन पूर्व हुई चोरी

पुलिस क्षेत्राधिकारी खतौली यतेंद्र नागर ने बताया कि 27 अप्रैल को चोरों ने ग्राम उमरपुर लिसौडा स्थित इंडस भारती लिमिटेड कंपनी के टावर से बैट्री साकेट चोरी कर ली थी। कंपनी की ओर से चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश में जुटी थी।

ऐसे हुई मुंठभेड़

पुलिस क्षेत्राधिकारी खतौली यतेंद्र नागर ने बताया कि 17 मई को थाना खतौली पुलिस टीम अंडरपास के पास चेकिंग कर रही थी। तभी सठेडी की तरफ से एक बाइक पर आ रहे दो युवकों को चेकिंग के लिए रूकने का इशारा किया गया लेकिन बाइक सवार युवक यूटर्न लेकर एनएच-58 की तरफ भागने लगे। पुलिस टीम ने उनका पीछा किया गया। बुढाना मोड जाने वाले रास्ते से युवकों की बाइक फिसल कर गिर गई। जिसके बाद उन्होंने झाड़ियों में छुपकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जबावी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तो एक गोली युवक के पैर में जाकर लग गई। गोली लगने पर उसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम हासिर उर्फ शूटर निवासी मौहल्ला शाहपीर गेट, खत्ता रोड मेरठ बताया। उसने 20 दिन पूर्व टावर से सैल और बैटरी साकेट चोरी करना स्वीकार किया।

यह हुआ बरामद

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि चोर की निशानदेही पर एक तमंचा, एक बिना नंबर की बाइक, पांच टावर सैल, एक टावर बैटरी साकेट बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि चोर के खिलाफ मेरठ व मुजफ्फरनगर में 17 आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके साथी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now