एसवीकेपी अध्यक्ष पर जानलेवा हमले की एफआईआर नहीं हुई दर्ज

0
WhatsApp Group Join Now
डीएम आफिस पर धरना देते कार्यकर्ता

 समाज विकास क्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिया डीएम आफिस पर धरना

बसपा के गुंडों पर जानलेवा हमला करने का आरोप

पुलिस के खिलाफ कोर्ट पहुंचे अशोक सिंह

News24yard ग्रेटर नोएडा। समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने बसपा के गुण्डों पर हमले का आरोप लगाते हुए सूरजपुर स्थित डीएम कार्यालय पर धरना दिया। अशोक सिंह के अनुसार उनपर और उनके सहयोगियों पर हमले के बाद भी पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। इसके खिलाफ उन्‍होंने कोर्ट में सीआरपीसी 156(3) के तहत याचिका दायर की है। उन्‍होंने कहा कि वह जल्द ही गृह मंत्रालय के बाहर धरना देंगे ।

डीएम कार्यालय पर ज्ञापन सौंपने बाद अशोक सिंह ने बताया बदमाशों ने उनपर यह हमला तब किया जब वह पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील सक्सेना व राष्ट्रीय महासचिव और मीडिया प्रभारी राजकपूर के साथ गौतमबुद्ध नगर जा रहे थे। गौतमबुद्ध नगर में ईको टेक तृतीय थाना क्षेत्र स्थित राजेश पायलट चौक के पास उन्होंने कार रुकवाई और किसी काम से कुछ दूरी तक चले गए। तभी वहां बाइक सवार दो बदमाश आये और सुनील सक्सेना व राजकपूर पर हमला करते हुए उन्हें लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। बदमाशों ने उनके कपड़े भी फाड़ डाले और गाली गलौज करते रहे। इस दौरान बदमाशों ने उनसे पूछा कि तुम्हारी पार्टी का अध्यक्ष अशोक सिंह कहां है। उन्होंने यह भी यह भी कहा कि अशोक सिंह ने बसपा अध्यक्ष मायावती के साथ धोखा कर अपनी नई पार्टी बना ली है, जिसे वह कतई स्वीकार नहीं करेंगे। बदमाशों ने दोनों से कहा कि वह अपनी राजनैतिक पार्टी को समाप्त कर दें नहीं तो अशोक सिंह को जान से मार दिया जाएगा। जाते-जाते बदमाशों ने कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस सम्बन्ध में सुनील सक्सेना द्वारा थाना ईको टेक तृतीय में लिखित शिकायत दी गई लेकिन पुलिस ने न तो एफआईआर दर्ज की और न हो कोई अन्य ठोस कार्रवाई की। जिसके बाद हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गौतमबुद्धनगर स्थित न्यायालय में गुहार लगाई।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह बोले

समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा कि बदमाशों द्वारा हमले के दौरान दी गई धमकियों से यही जाहिर होता है कि हमलावर बसपा कार्यकर्ता थे और पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के निर्देशानुसार उन पर हमला कराया गया। क्‍योंकि वे देश को हिंदू राष्‍ट्र बनाने का संकल्‍प कर चुके हैं, ऐसे में उन्‍हें निशाना बनाया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो वे मामले को पीएमओ तक लेकर जाएंगे और बसपा की गुंडागर्दी को देशभर में उजागर करेंगे। धरने के दौरान राष्ट्रीय महासचिव सुनील सक्‍सेना, राज कपूर समेत अन्‍य पदाधिकारी मौजूद रहे।

योगी की पुलिस को कटघरे में खड़ा किया

अशोक सिंह के अनुसार उनपर और उनके सहयोगियों पर हमले के बाद भी पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। इसके खिलाफ उन्‍होंने कोर्ट में सीआरपीसी 156(3) के तहत याचिका दायर की है। उन्‍होंने कहा कि वह जल्द ही गृह मंत्रालय के बाहर धरना देंगे ।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *