Bulandshahr News : भाकियू महाशक्ति के पदाधिकारियों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

WhatsApp Group Join Now

भाकियू महाशक्ति के पदाधिकारियों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

भाकियू महाशक्ति के पदाधिकारियों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन
भाकियू महाशक्ति के पदाधिकारियों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

प्रदर्शनकारियों ने कृषि विभाग के कर्मचारियों पर लगाया कमिशन लेने का आरोप

News24yard 

अमित कुमार, बुलंदशहर भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के पदाधिकारियों ने कृषि विभाग के कुछ कर्मचारियों पर योजनाओं में कमिशन लेने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। भाकियू महाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बुलंदशहर सीडीओ को ज्ञापन सौंपकर सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में भ्रष्टाचार को खत्म कराने की मांग की है।

महाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में किसान उपकृषि निदेशक के कार्यालय पर एकत्र हुए। उन्होंने कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि विभाग में कृषि यंत्रों का घोटाला सामने आ चुका है। अब पात्र किसानों को कृषि उपकरणों दिलाने के नाम पर उनका आर्थिक शोषण किया जा रहा है। किसानों से कर्मचारी द्वारा रुपये मांगने का आडियो होने का दावा किया है। प्रदर्शनकारियों ने उनके बीच पहुंचे जिला मुख्य विकास अधिकारी कुलदीप मीणा को ज्ञापन सौंपा। सीडीओ ने कार्यवाही का आश्वासन देते हुए धरना समाप्त कराया।

आरोपों से किया किनारा

उधर उपकृषि निदेशक डॉ. रघुराज सिंह ने आरोपों को नकारते हुए दावा किया कि शासकीय योजनाओं से पात्रों को लाभान्वित कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शासकीय योजनाओं का क्रियान्वयन ऑनलाइन कराया जा रहा है। कुछ किसानों द्वारा कृषि यंत्र आवेदन के पश्चात खरीदा गया। जिसे निरस्त कर दिया गया।

WhatsApp Group Join Now