Lover kills girlfriend दूसरे से शादी तय होने पर प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, खुद को मारी गोली

0
प्रेमिका को गोली मारकर खुद की आत्महत्या

प्रेमिका को गोली मारकर खुद की आत्महत्या

WhatsApp Group Join Now

प्रेमिका को उसके घर में घुसकर पेट में मारी गोली

प्रेमिका को मारने के बाद खुद को मारी गोली

News24yard : Lover kills girlfriend ग्राम नयवास बुलंदशहर में प्रेमिका की दूसरी जगह शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने उसे गोली मारकर खुद आत्महत्या कर ली। गोली चलने की आवाज सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे। खून से लथपथ प्रेमिका जमीन पर पड़ी थी। जबकि प्रेमी उसके पैरों की तरफ पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। नयावास निवासी टीटू (24) के घर के सामने नेहा (22) रहती थी। नेहा बीए की छात्रा थी। वह स्याना डिग्री कालेज में पढ़ती थी। जबकि टीटू दिल्ली में रहकर वेल्डिंग का काम करता था। लोगों की माने तो दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। टीटू माह में एक-दो बार घर आता था। अधिकांशतः दोनों की फोन पर बातचीत होती थी। इसकी जानकारी नेहा के परिवार वालों को हो गई थी। परिवार के लोगों ने इसका विरोध किया लेकिन दोनों नहीं माने।

वारदात के बाद नयावास घटना स्थल पर एकत्र लोग

दूसरे से तय हुई प्रेमिका की शादी Lover kills girlfriend

लोगों की माने तो नेहा के परिवार वालों ने उसकी शादी दूसरे लड़के से तय कर दी थी। टीटू नेहा की शादी का विरोध कर रहा था। वह दो माह से काम छोड़कर गांव में रह रहा था। उसने कई बार लड़की के परिवार वालों को मनाने की कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे। उन्होंने नेहा की 13 फरवरी को शादी तय कर कार्ड बांटने शुरू कर दिए थे।

शादी का कार्ड
शादी का कार्ड

ऐसे दिया घटना को अंजाम Lover kills girlfriend

नेहा के परिवार वाले शादी के कार्ड बांटने गए थे। दोपहर करीब 12 बजे टीटू तमंचा लेकर नेहा के घर पहुंचा। कमरे में जाकर उसने पहले नेहा को पकड़ लिया, जबतक नेहा कुछ समझ पाती, उसने उसकी कमर में तमंचे से गोली मार दी। उसके बाद उसी कमरे में खुद को कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें Spa Center Raid By Police 

फॉरेंसिक टीम ने लिए नमूने

दोनों के परिवार वाले मौके पर पहुंचे और दोनों परिवारों में चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। टीम ने जांच उपयोगी नमूने एकत्र किए। वहीं पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम को भेज दिए। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि मृतकों के परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया प्रेम संबंध का मामला सामने आ रहा है। लड़की की शादी दूसरी जगह तय होने से लड़का परेशान था। जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दे डाला है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *