Spa Center पर छापा, 17 युवक युवती पकड़े

0
Spa Center

स्पा सेंटर पर छापा

WhatsApp Group Join Now

दो Spa Center मैनेजर गिरफ्तार, एक फरार

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षे़त्र में चल रहे थे Spa Center

News24yard :  पुलिस ने इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में चल रहे तीन spa center पर छापा मारकर 17 युवक युवतियों को हिरासत में लिया है। वहीं दो spa center मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है। वहीं छापेमारी के दौरान एक spa center की मैनेजर फरार हो गई। पुलिस पूछताछ के बाद युवतियों को उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है।

एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि इंदिरापुरम क्षेत्र में स्पा सेंटर चलने की सूचना प्राप्त हो रही थी। सूचना मिलने पर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। मुखबिर की सूचना पर एक टीम का गठन कर तीन स्थानों पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान 17 युवक युवतियों को हिरासत में लिया गया है। दो स्पा मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। जबकि एक स्पा की महिला मैनेजर फरार हो गई।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

यह भी पढ़ें संदिग्ध परिस्थिति में बुजुर्ग की मौत

गाजियाबाद के 106 स्कूलों में चलेगी स्मार्ट क्लास

दो मैनेजर गिरफ्तार

एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के बिहारी मार्केट में संचालित बाड़ी शाइन स्पा सेंटर चलाने वाली महिला मैनेजर गुलशन को गिरफ्तार किया गया है। वह मेरठ की रहने वाली है। डी-मॉल में द गोल्डन स्पा सेंटर के मैनेजर बुध विहार दिल्ली निवासी दुष्यंत कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

महिला मैनेजर फरार

राजहंस बिल्डिंग में संचालित स्पा सेंटर की मैनेजर रजनी फरार हो गई। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। एसीपी ने बताया कि हिरासत में ली गई युवतियों से पूछताछ की गई। उनका कहना था कि उन्हें ब्लैकमेल कर बुलाया जाता था। उनसे अनैतिक कार्य कराया जा रहा था। पुलिस ने सभी युवतियों को उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *