Shamli News : वाहन चोर गिरोह के नौ सदस्य गिरफ्तार, दो फरार

WhatsApp Group Join Now

वाहन चोर गिरोह के नौ सदस्य गिरफ्तार, दो फरार

(वाहन चोर गिरोह के नौ सदस्य गिरफ्तार, दो फरार)
(वाहन चोर गिरोह के नौ सदस्य गिरफ्तार, दो फरार)

चोरों से पांच बाइक, एक रेहडा, एक बाइक का इंजन बरामद

News24yard 

सालिम रहमानी शामली : कोतवाली सदर व आदर्श मंडी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर नौ वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। जबकि दो चोर मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार चोरों के कब्जे से पांच बाइक, एक रेहडा, एक बाइक का इंजन बरामद हुई हैं। पुलिस गिरफ्तार वाहन चोरों को जेल भेजकर उनके फरार साथियों की तलाश में जुटी है।

एडिशनल एसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि जिले में लगातार बाइक चोरी की वारदात बढ़ गई थी। इनपर अंकुश लगाने के लिए कोतवाली सदर व आदर्श मंडी पुलिस निर्देशित किया गया था। निर्देशानुसार थानों से दो टीमे गठित की गई। वाहन चोरों की गिरफ्तारी के लिए टीमों ने 25 से अधिक सीसीटीवी फुटेज चैक कीं। साथ ही रडार पर आए कुछ संदिग्धों के नंबर सर्विलांस पर लगाए। रविवार रात पुलिस को कामयाबी हांसिल हुई। पुलिस ने नौ वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। जबकि उनके दो साथी मौके से फरार हो गए।

(वाहन चोर गिरोह के नौ सदस्य गिरफ्तार, दो फरार)
(वाहन चोर गिरोह के नौ सदस्य गिरफ्तार, दो फरार)

यहां करते थे चोरी

एडिशनल एसपी ने बताया कि गिरफ्तार वाहन चोर जिला बागपत और मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। इनका गिरोह हरियाणा, मुजफ्फरनगर व शामली में चोरी की वारदात को अंजाम देता था। चोरी की बाइकों को सस्ते दामों पर बेच दिया करते थे। पूछताछ में बताया कि कुछ बाइकों के स्पेयर पार्ट अलग करके बेचे हैं। उनके कब्जे से एक बाइक का इंजन बरामद हुआ है।

पांच मिनट में चुराते थे वाहन

गिरफ्तार वाहन चोरों ने बताया कि वह बाइक को महज पांच मिनट में चोरी कर लेते थे। चोरी की बाइक को एक सुरक्षित स्थान पर छुपा देते थे। मौका मिलने पर उसे बेच दिया करते थे।

WhatsApp Group Join Now