Baghpat News : जिसे बनाया जीवन साथी, उसी ने जीवन से छुडवा दिया साथ

WhatsApp Group Join Now

जिसे बनाया जीवन साथी, उसी ने जीवन से छुडवा दिया साथ

जिसे बनाया जीवन साथी, उसी ने जीवन से छुडवा दिया साथ
जिसे बनाया जीवन साथी, उसी ने जीवन से छुडवा दिया साथ

पत्नी ने अपने प्रेमी से कराई ट्रेक्टर चालक राहुल की हत्या

अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर दोनों ने दिया वारदात को अंजाम

News24yard

प्रदीप पांचाल बागपत बिनौली थाना क्षेत्र में 12 मार्च को अमीनगर सराय मार्ग पर अभिषेक कटारिया स्कूल से आगे हुई ट्रेक्टर चालक राहुल की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। राहुल की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पुलिस की माने तो मोबाइल सर्विलांस की मदद से वारदात पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

एसपी बागपत अर्पित विजयवर्गीय ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक राहुल की पत्नी के गांव निवासी अंकित उर्फ काकू पुत्र सुशील से संबंध थे। राहुल को इसकी जानकारी लग गई थी। संबंधों में बाधा बनने पर पत्नी ने प्रेमी से राहुल को रास्ते से हटाने की बात कही। प्रेमिका की बातों में आकर अंकित ने 9 मार्च को राहुल पर फायरिंग की। गोली ट्रॉली के पहिये में लगने से वह बच गया। 12 मार्च की रात राहुल ईंट भट्ठे पर रेत का ट्रेक्टर ट्रॉली उतारकर घर आ रहा था। अमीनगर सराय मार्ग पर अभिषेक कटारिया स्कूल से आगे अंकित ने उसे दो गोली मारी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए दिल्ली के के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

ऐसे हुआ खुलासा

एसपी ने बताया कि घटना के खुलासा करने को पुलिस की तीन टीमें बनाई गई। जिन्होंने घटना स्थल का मुआयना, परिवार से बातचीत, मोबाइल सर्विलांस कर कार्य किया। जांच के दौरान राहुल की पत्नी और अंकित के प्रेम संबंध सामने आए। दोनों से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान दोनों ने राहुल की हत्या करना स्वीकार किया। उनके कब्जे से एक तमंचा भी बरामद हुआ। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now