मुरथल में ढ़ाबे पर युवक को 35 गोलियों से भूनकर मार डाला

WhatsApp Group Join Now
A young man was shot to death with 35 bullets at a dhaba in Murthal.
A young man was shot to death with 35 bullets at a dhaba in Murthal.

मुरथल में ढ़ाबे पर युवक को 35 गोलियों से भूनकर मार डाला

हत्या की खौफनांक वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

News24yard Hariyana : हरियाणा के मुरथल में रविवार सुबह गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई। घटना के समय कारोबारी हरियाणा के मुरथल स्थित ढाबे के पास अपनी एसयूटीवी कार में था। बदमाशों ने उसपर ताबड़तोड़ 35 गोलियां बरसा दीं। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

(मुरथल में ढ़ाबे पर युवक को 35 गोलियों से भूनकर मार डाला )  पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ढाबे पर लगे सीसीटीवी फुटेज में नारंगी रंग की हुडी व पैंट पहने कारोबारी एसयूवी से लड़खड़ाकर बाहर निकलता दिखाई दे रहा है। दो हमलावर उसपर गोली चलाते नजर आ रहे हैं। कारोबारी ने एक हमलावर को खींचकर जमीन पर गिरा दिया। अपने साथी को छुडाने के लिए दूसरा बदमाश गोलियां बरसाता रहता है। बदमाश खुद को कारोबारी की पकड़ से मुक्त कर लेता है। उसकी मौत होने तक दोनों बदमाश उसपर गोलियां बरसाते रहते है। वारदात में करीब 35 राउंड गोलियां चलाई गईं है। मृतक की पहचान सुंदर मलिक के रूप में हुई है। वह शराब कारोबारी बताया जा रहा है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

https://news24yard.com/how-to-improve-vision/

2023 में सुंदर के ठेके पर हुई थी फायरिंग

सुंदर मलिक पहले से ही बदमाशों के निशाने पर था। 21 सितंबर 2023 को नेशनल हाईवे 44 से लगते शाहपुर तुर्क गांव और ओमेक्स सिटी के बीच में स्थित सुंदर के शराब ठेके पर 4 बदमाशों ने फायरिंग की थी। उस दौरान ठेके पर शराब लेने के लिए लोग खड़े थे। किसी को गोली नहीं लगी थी। करीब 7 से 8 राउंड के बीच फायरिंग की गई थी।

बोले पुलिस अधिकारी

पुलिस अधिकारी गौरव राजपुरोहित ने कहा ’’पुलिस को फोन पर घटना की सूचना मिली थी। मामले की जांच के लिए सात टीमें गठित की गई हैं। हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मलिक की आपराधिक पृष्ठभूमि की जांच के लिए उसके परिवार से संपर्क कर रहे हैं। उस पर हत्या, हत्या के प्रयास और अन्य अपराधों के मामले भी चल रहे थे।

 

WhatsApp Group Join Now