आईएसओ 27001 सर्टिफिकेशन किया हासिल 

WhatsApp Group Join Now

आईएसओ 27001 सर्टिफिकेशन किया हासिल

आईएसओ 27001 सर्टिफिकेशन किया हासिल 
आईएसओ 27001 सर्टिफिकेशन किया हासिल

सिग्नेचर ग्लोबल ने इनफार्मेशन सिक्योरिटी मैनेजमेंट सिस्टम

News24yard 

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

दिल्ली। सिग्नेचर ग्लोबल (इंडिया) लिमिटेड, जो उत्कृष्टता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है, ने इनफार्मेशन सिक्योरिटी मैनेजमेंट (आईएसएमएस) के लिए प्रतिष्ठित आईएसओ 27001 सर्टिफिकेशन हासिल किया है। यह सर्टिफिकेशन इनफार्मेशन सिक्योरिटी के उच्चतम स्टैंडर्ड्स के प्रति सिग्नेचर ग्लोबल के अटूट समर्पण को रेखांकित करता है और सेंसटिव डाटा की सुरक्षा और अखंडता सुनिश्चित करने की दिशा में कंपनी की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

ISO 27001 इनफार्मेशन सिक्योरिटी मैनेजमेंट के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त मानक है, जो संगठनों को मजबूत सुरक्षा प्रोटोकॉल स्थापित करने, लागू करने और बनाए रखने के लिए एक फ्रेमवर्क प्रदान करता है। इस प्रतिष्ठित सर्टिफिकेशन को प्राप्त करके, सिग्नेचर ग्लोबल अपने सभी परिचालनों में जानकारी की गोपनीयता, अखंडता और उपलब्धता की सुरक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

को-फाउंडर ने कहा

सिग्नेचर ग्लोबल (इंडिया) लिमिटेड के को-फाउंडर और वाईस चेयरमैन श्री ललित अग्रवाल ने कहा, “आईएसओ 27001 सर्टिफिकेशन प्राप्त करना हमारी प्रोसेस एक्सीलेंस की जर्नी में एक और मुकाम है।यह उपलब्धि न केवल हमारे बायर्स ,स्टेक होल्डर्स और पार्टनर्स के डाटा की सुरक्षा के प्रति हमारे समर्पण को रेखांकित करती है, बल्कि भारतीय रियल एस्टेट सेक्टर में एक विश्वसनीय ब्रांड के रूप में हमें मजबूत भी करती है।”

WhatsApp Group Join Now