साया साउथ एक्स में श्री लक्ष्मी नारायण यज्ञ का आयोजन, मंत्रों से गूंजा ग्रेटर नोएडा वेस्ट

2
WhatsApp Group Join Now

ग्रेटर नोएडा।

एनसीआर के प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर साया ग्रुप के तत्वावधान में साया साउथ एक्स में श्री लक्ष्मी नारायण यज्ञ का आयोजन किया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया और पुण्य के भागी बने। यह पवित्र समारोह आध्यात्मिक आनंद और समृद्धि से भरा रहा जहां पूरे दिन श्रद्धालु भक्ति में डूबे नजर आए।
इस कार्यक्रम का आयोजन ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित साया साउथ एक्स में हुआ। यज्ञ के दौरान सभी श्रद्धालु मंत्रों तथा भजनों की गूंज में पूरी तरह तल्लीन नजर आए। इस यज्ञ को लेकर पूरे दिन भक्तिमय माहौल बना रहा। श्री लक्ष्मी नारायण यज्ञ के बाद भंडारे का भी आयोजन किया गया जहां वहां मौजूद लोगों ने इसका आनंद लिया।
इस अवसर पर SAYA ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास भसीन ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “SAYA साउथ एक्स में श्री लक्ष्मी नारायण यज्ञ की मेजबानी करके हम गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। यह आयोजन महज उत्सव नहीं है, बल्कि यह हमारे लोगों में समग्र कल्याण और समृद्धि को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। उन्होंने कहा, इस शानदार मौके पर अनुभव किए गए दिव्य स्पंदन निस्संदेह उपस्थित सभी लोगों के दिलों और घरों में गूंजेंगे।” ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित साया साउथ एक्स साया की पहली व्यावसायिक परियोजना है जो हैंडओवर के लिए पूरी तरह तैयार है। साया ग्रुप अपनी बेहतर परियोजनाओं के लिए जाना जाता है जिसके पास निर्धारित समयसीमा से पहले पूरा करने का रिकॉर्ड है।

WhatsApp Group Join Now

2 thoughts on “साया साउथ एक्स में श्री लक्ष्मी नारायण यज्ञ का आयोजन, मंत्रों से गूंजा ग्रेटर नोएडा वेस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *