Bulandshahr News : मकान तोड़ते समय गिरा छज्जा, मलवे में दबकर गृहस्वामी की मौत

WhatsApp Group Join Now

मकान तोड़ते समय गिरा छज्जा, मलवे में दबकर गृहस्वामी की मौत

मकान-तोड़ने-के-दौरान-गिरा-छज्जा
मकान-तोड़ने-के-दौरान-गिरा-छज्जा

गृहस्वामी की मौत से परिवार में गम का माहौल

News24yard 

अमित कुमार बुलंदशहर चोला सिकंदराबाद में मकान तोड़ने के दौरान छज्जा अचानक गिर गया। मलवे में दबने से गृहस्वामी की मौत हो गई। उनकी मौत से परिवार में गम का माहौल है। उधर पुलिस ने घटना की जानकारी होने से इंकार किया है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

गांव चोला में 46 वर्षीय बिजेंद्र परिवार के साथ रहते थे। वह खेती बाड़ी कर परिवार का पालन करते थे। उनके परिवार में पत्नी एक बेटी, दो बेटे हैं। बेटी काजल की शादी हो चुकी है। दोनों बेटे पढ़ाई कर रहे हैं। वह अपने पुराने मकान को तुड़वा कर रहे थे। दूसरी मंजिल की छत तोड़ दी गई थी लेकिन दरवाजे के छज्जे को नहीं तोड़ा गया था। बुधवार सुबह वह मकान में ईंट हटा रहे थे। तभी अचानक छज्जा गिर उनपर आकर गिर गया। छज्जे के मलवे में दबने से उन्हें गंभीर चोट पहुंची।

विलाप-करते-परिवार-के-सदस्य
विलाप-करते-परिवार-के-सदस्य

अस्पताल में कराया भर्ती

परिवार के सदस्य उन्हें आनन फानन में उपचार के लिए एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां हालत गंभीर देखकर उन्हे जिला अस्पताल ले लाया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। डाक्टरों के मृत घोषित करने पर परिवार के सदस्य शव ले घर ले गए। मौत की खबर सुनकर लोगों उनके घर पहुंचे। लोगों ने परिवार को सांत्वना दी।

क्या बोले पुलिस अधिकारी 

परिवार के लोगों ने पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी है। तहरीर आने पर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। – अजीत सिंह, थाना प्रभारी

 

WhatsApp Group Join Now